तमतमाए रविशंकर बोले- राहुल की बेशर्मी का PM जवाब देंगे? हम हैं न!

0
460
राफेल डील को लेकर कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को अमेठी में राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहे जाने पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजाद भारत में आज तक किसी भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया. राहुल गांधी जैसे बेशर्म और गैर जिम्मेदार व्यक्ति से क्या उम्मीद की जा सकती है. उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि उनके समय में ये सौदा क्यों रद्द किया गया? क्योंकि राहुल गांधी के परिवार को कमीशन नहीं मिली और बिना कमीशन ये परिवार कोई काम नहीं करता फिर चाहे वह बोफोर्स हो, 2G हो, कोयला हो या फिर अगस्ता वेस्टलैंड हो. सब जानते हैं कि इन सभी में दलाली खाई गई है.

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्या नरेंद्र मोदी जैसे नेता को राहुल गांधी कभी घेर पाएंगे जो ईमानदारी का प्रमाणिक दीपक है और जिस पर पूरी दुनिया विश्वास करती है. दिल्ली में अगर दलालों के दरवाजे बंद हैं तो राहुल गांधी परेशान हैं.

रविशंकर प्रसाद ने रॉबर्ट वाड्रा पर हमला बोलते हुए पूछा कि आखिर संजय भंडारी कौन है? उनका रॉबर्ट वाड्रा से रिश्ता क्या है? हम सारी बातें देश के सामने लाएंगे क्योंकि ऑफसेट के लिए संजय भंडारी भी दावेदार थे लेकिन उनको यह नहीं मिला. उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी आप में और आपके परिवार में और आपकी पार्टी की रग- रग में भ्रष्टाचार है. हम देश के सामने जाएंगे आप को एक्सपोज करेंगे. ‘

उन्होंने कहा कि मुझे पीड़ा इस बात की है अब राहुल गांधी पाकिस्तान के हाथों में खेल रहे हैं. पाकिस्तान की हर पार्टी के नेता उनका स्तुति गान कर रहे हैं, राहुल गांधी आगे बढ़ो पाकिस्तान तुम्हारे साथ हैं.’ इससे ज्यादा गैर जिम्मेदाराना हरकत हो नहीं सकती. रविशंकर ने कहा कि मैं एक ही बात कहूंगा कि राहुल गांधी आप घूम- घूमकर बेशर्मी की बात करिए. इस देश में कहावत है कि जब आप चांद या सूरज पर थूकने की कोशिश करते हैं तो वो आपके ऊपर आकर गिरता है.

राहुल गांधी के आरोपों पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर रविशंकर प्रसाद का कहना है कि राहुल की बेशर्मी का जवाब प्रधानमंत्री मंत्री देंगे क्या. बेशर्म राहुल गांधी के लिए हम लोग काफी हैं प्रधानमंत्री की जरूरत नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here