जगन्नाथ महाप्रभु से जीत का आशीर्वाद लेकर विजय ने किया कार्यकर्ताओ को सम्बोधित

0
290

जगन्नाथ महाप्रभु से जीत का आशीर्वाद लेकर कार्यकर्ताओ को संबोधित किया पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने

रायगढ़ – सरिया में महाप्रभु जगन्नाथ स्वामी की विधिवत पूजा अर्चना कर विजय ने लोकतंत्र के महासंग्राम में जीत की कामना की एवं मंदिर गर्भगृह में विद्यमान 14वीं शताब्दी की विष्णु चतुर्धा प्रतिमा को घृत एवं पुष्प अर्पण कर जनता जनार्दन के लिए आशीष माँगा।

आगामी रायगढ़ विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व विधायक विजय को समर्थन देने सरिया के हृदय स्थल विचार मंच सरिया में कार्यकर्ता ने मिटिंग का आयोजन किया । इसमें पूरे सरिया मंडल से सेकड़ो दिग्गज कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही और सभी ने एक स्वर में विजय अग्रवाल जी का साथ देने का वादा किया। अपने कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए पूर्व विधायक ने कहा आज मैं जो कुछ भी हूँ जगन्नाथ महाप्रभु के आशीर्वाद से हूँ, आप सबके आशीर्वाद से हूँ।
‘राजी हैं हम उसी में जिसमें तेरी रजा है’, इसमें भी वाह-वाह है,उसमें भी वाह वाह है… कहते हुए उन्होंने भगवान का धन्यवाद किया। ।

वैसे भी विजय अग्रवाल के मैदान में आने से उनके विरोधियों में खलबली मची हुई है। आज ही स्थानीय अखबार में ‘किसी पूर्व विधायक के कांग्रेस में शामिल होने संबंधी खबर’ छपी थी, इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए विजय ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि किसी भी स्थिति में अपनी निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर वे पीछे नहीं हटेंगे।कार्यकर्ताओ ने जोश के साथ पूर्व विधायक विजय का हौशला बढ़ाया !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here