विजय के पक्ष में एक और पार्षद ने दिया भाजपा से इस्तीफा

0
131

विजय के पक्ष में एक और पार्षद ने दिया भाजपा से इस्तीफा
कहा- पहले भी वे विजय के साथ थे, अब भी हैं और हमेशा ही रहेंगे

  • रायगढ़ –  भाजपा छोडक़र निर्दलीय चुनाव लड़ रहे विजय अग्रवाल के पक्ष में जबरदस्त माहौल देखा जा रहा है। लोग उनके कार्य करने की शैली, सरल स्वभाव से प्रभावित होकर लगातार अपना समर्थन उन्हें दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी को उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उनकी पार्टी की एक महिला पार्षद अपने पति समेत बीजेपी से इस्तीफा देते हुये विजय अग्रवाल को अपना पूर्ण समर्थन दे दिया। शहर के वार्ड क्रमांक ५ रामभांठा जवाहर नगर की पार्षद श्रीमती सुमित्रा खुलू सारथी ने शनिवार को गौरीशंकर मंदिर रोड स्थित विजय अग्रवाल के चुनाव कार्यालय में विधिवत इसकी घोषणा की।
    जैसे-जैसे मतदान की घड़ी नजदीक आते जा रही है रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के रोमांचक मंजर देखने को मिल रहे हैं। खासकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पूर्व विधायक विजय अग्रवाल के चुनाव मैदान में उतरने से यहां भाजपा-कांग्रेस के सारी रणनीति और समीकरण फेल होते नजर आ रहे हैं। नामांकन दाखिले के बाद से ही निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल का शहरी सहित ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार जनसंपर्क अभियान जारी है, जहां लगातार उन्हें आम जनता का आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है। इसके अलावा नगर निगम क्षेत्र में भी अब विजय अग्रवाल के पक्ष में माहौल बनने लगा है। उनके कार्य करने की शैली और सरल स्वभाव से प्रभावित होकर राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता भी अब विजय अग्रवाल के पक्ष में अपनी आस्था प्रकट करने लगे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को शहर के वार्ड क्रमांक ५ रामभांठा जवाहर नगर की भाजपा पार्षद श्रीमती सुमित्रा खुलू सारथी ने बीजेपी को जोर का झटका देते हुये विजय अग्रवाल को अपना पूर्ण समर्थन दे दिया है। इससे भाजपा की राजनीति में एक बार फिर से उबाल आ गया है। भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ जवाहर नायक को सौंपे अपने इस्तीफा में पार्षद श्रीमती सुमित्रा ने कहा है कि वह भाजपा की कार्यकर्ता हैं और नगर निगम में पार्षद हूं। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय अग्रवाल को विधायक प्रत्याशी नहीं बनाये जाने से काफी आहत हूं और इसलिए भाजपा के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुये उनका समर्थन कर रही हूं। शनिवार दोपहर श्रीमती सुमित्रा और उनके पति खुलू सारथी ने विधिवत गौरीशंकर मंदिर रोड स्थित विजय अग्रवाल के चुनावी कार्यालय में आकर अपना उन्हें अपना पूर्ण समर्थन दिया। विजय अग्रवाल ने भी उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट करते हुये उनका स्वागत किया। श्रीमती सारथी ने कहा कि वे पहले भी विजय भैया के साथ थीं, अब भी हैं और हमेशा ही रहेंगी।

    भाजपा के 7 विकट गिरे 

    वार्ड क्रमांक ५ की महिला पार्षद श्रीमती सुुमित्रा सारथी के भाजपा से इस्तीफा देने से राजनैतिक हल्कों में खलबली मच गई है। खासकर भाजपा को इससे तगड़ा झटका लगा है। विदित हो कि इससे पहले विजय अग्रवाल को भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर भाजपा के ६ पार्षद कौशलेष मिश्रा, दिबेश सोलंकी, अरूण गुरुजी, अशोक यादव, मुक्तिनाथ बबुआ व लक्ष्मण महिलाने ने भी भाजपा से इस्तीफा दे दिया था और विजय के पक्ष में चुनावी कमान संहाले हुये हैं। इस तरह अब तक भाजपा के ७ पार्षद पार्टी से इस्तीफा देते हुये विजय को समर्थन दे चुके हैं।
    कार्यकर्ताओं में दिख रहा जबरदस्त उत्साह
    शनिवार को एक और भाजपा पार्षद के विजय अग्रवाल के समर्थन में पार्टी से इस्तीफा देते हुये विजय अग्रवाल को समर्थन देने से विजय समर्थकों में जबदस्त उत्साह नजर आ रहा है। आज महिला पार्षद के विजय को समर्थन देने के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने जिन्दाबाद के नारों के साथ विजय भैया का अभिवादन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here