धूमधाम से मना सीतयोग इंटरनेशनल स्कूल का तृतीय स्थापना दिवस

0
54

सीतयोग प्रौद्योगिकी संस्थान के प्रांगण में सीतयोग इंटरनेशनल स्कूल का तृतीय स्थापना दिवस का उद्धाटन  संस्थान के सचिव ई. राजेश कुमार सिंह, निदेशक डॉ. एस.के झा, संस्थान कि नामांकन अधिकारी प्रो. स्नेहा सिंह, सीतयोग इंटरनेशनल स्कूल की सह प्राचार्या प्रो. श्वेता सिंह एवं शिक्षिका रंजुबाला झा ने संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वलित कर किया. कार्यक्रम की शुरुआत निदेशक डॉ. एस.के झा ने संस्थान की प्रगति एवं उपलब्धियों को बताते हुए किया.

स्कूल के एडमिन ऑफिसर एस. पी. सिंह ने कहा कि सारी सुविधाओ से युक्त यह विधालय तीन वर्षों में बच्चो की शिक्षा में एक नये कीर्तिमन की स्थापना कर रहा है.इस विधालय में बच्चो के लिए पूर्ण रूप से वातानुकूलित क्लासरूम/ स्मार्ट क्लास / बैंडमिन्टन कोर्ट/ बास्केट बॉल कोर्ट के साथ साथ प्ले स्कूल कि सभी सुविधाए मौजूद हैं.विद्यालय में इंडीविसुअल केयर अथार्त निजी देखभाल कि ब्यस्था भी की गयी हैं जिसके अंतर्गत यहाँ पढने वाले सभी बच्चो के लिए बिलकुल घर जैसा  माहौल तैयार किया गया हैं.

सीतयोग इंटरनेशनल स्कूल की स्थापना दिवस के साथ साथ यह अवसर नए सत्र 2019 के लिए पहला दिन भी रहा. जिसमे नए नामांकित छात्रों ने अपने माता पिता के साथ शिरकत किया.इस अवसर पर सीतयोग संस्थान के सचिव राजेश कुमार सिंह ने नए छात्रो का स्वागत किया तथा उन्हें बेहतर शिक्षा पद्धति के साथ उनके पूर्णतम विकास हेतु अभिभावकों को विश्वास दिलाया.इस अवसर पर संस्थान की सह प्राचार्या प्रो श्वेता सिंह ने कार्यक्रम का सम्पूर्ण सञ्चालन किया.कार्यक्रम में संस्थान के खुशबू कुमारी, सुष्मिता सिंह, आरजू, सुप्रिया, पुरुषोत्तम कुमार, अंजलि कुमारी ,रिम्पी कुमारी आदि उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here