रफ्तार का कहर, एक बाराती की गई जान, तीन घायल

0
2

औरंगाबाद में रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है।यदि आंकड़ों की माने तो वैवाहिक कार्यक्रम में जाने या आने के दौरान एक महीने के अंदर लगभग एक दर्जन से अधिक लोग सड़क हादसों में अपनी जान गवां बैठे हैं।ये सभी हादसे तेज रफ्तार से वाहन चालन के क्रम में अनियंत्रित होने से हो रहे है या फिर शराब के नशे में होकर गाड़ी चलाने के कारण हो रहे हैं।ऐसा ही एक हादसा हरिहरगंज के कौआखोह में घटित हुई है।

जहां  बारातियों की एक स्कार्पियो पलट गई और एक बाराती की मौत हो गई।मृतक की पहचान रिसियप थाना क्षेत्र निवासी शैलेन्द्र सिंह के रूप में की गई है।इस भयानक सड़क हादसे मे चाँदखाप के सपन कुमार, सनोज कुमार और सुनील कुमार घायल  है जानकारी के अनुसार रिसियप थाना क्षेत्र के नोनिया बिगहा से शुक्रवार की शाम बारात निकली थी और इस बारात में 7 लोग स्कॉर्पियो सवार होकर हरिहरगंज के कौआखोह के लिए निकले थे।

रात में शादी समारोह में शामिल होने के बाद सभी अपने घर की ओर चलें लेकिन रात के 2 बजे के करीब उनकी स्कॉर्पियो तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई।हादसे में इसमें सवार एक युवक की मौत हो गई।सभी घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद में लाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायल बारातियों ने बताया कि स्कॉर्पियो के चालक ने शराब पी रखी थी और काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था जिसके वजह से यह हादसा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here