EMAA TIMES

गाजियाबाद लोकसभा सीट 2024: अब पूर्व वायुसेना प्रमुख, जो पहले सेनाध्यक्ष रहे हैं, बीजेपी की ओर से नए प्रयोग की तैयारी में हैं।

RKS Bhadauria Joins BJP: भारतीय वायुसेना के पूर्व प्रमुख आर के एस भदौरिया ने रविवार, 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। इसके संदर्भ में कहा जा रहा है कि बीजेपी उन्हें गाजियाबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है।

लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है और इसके साथ ही बीजेपी की छाप भी बढ़ती जा रही है। हर दिन किसी न किसी नेता की बीजेपी में शामिल होने की खबर सामने आ रही है। इसी तरह, पूर्व वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया ने भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी उन्हें यूपी के गाजियाबाद से अपना उम्मीदवार बना सकती है।

विस्तृत समाचार: रविवार, 24 मार्च 2024 को पूर्व वायुसेना चीफ आरकेएस भदौरिया और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वरप्रसाद राव वेल्लापल्ली ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। इस घटना में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े भी मौजूद थे। इस मौके पर आरकेएस भदौरिया ने कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में भारत के लोगों में नया आत्मविश्वास आया है और सेना में सुरक्षा की दृष्टि से ये बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि मोदीजी का अद्भुत नेतृत्व विकस

Share This News