EMAA TIMES

जापान में बना वाइन वाला पार्क, यहां विजिटर्स आकर लगाते हैं रेड वाइन पूल में डुबकी

Red Wine Pool In Japan: क्या आप भी जापान घूमने का सपना देख रहे हैं या फिर वहां घूमने की प्लानिंग है. वहां पर आपको नई-नई चीजों का अनुभव हो सकता है. प्राचीन परंपराओं के साथ-साथ आधुनिक टेक्नोलॉजी और अनोखे प्रोडक्ट्स, जापान की खासियत हैं.

Red Wine Pool: क्या आप भी जापान घूमने का सपना देख रहे हैं या फिर वहां घूमने की प्लानिंग है. वहां पर आपको नई-नई चीजों का अनुभव हो सकता है. प्राचीन परंपराओं के साथ-साथ आधुनिक टेक्नोलॉजी और अनोखे प्रोडक्ट्स, जापान की खासियत हैं. अगर आप वहां जा रहे हैं और किसी मजेदार गरम पानी के चश्मे (हॉट स्प्रिंग) का मज़ा लेना चाहते हैं, तो हाकोने कोवाकीन युनेससुन (Kowakien Yunessun) जरूर जाएं. बस थोड़ा अलग चीजों को अपनाने के लिए तैयार रहें और खूब मज़े करें. ये जगह उन शराब प्रेमियों के लिए भी खास है जो शराब से भरे पूल में डुबकी लगाने का सपना देखते हैं. जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं.

रेड वाइन पूल में डुबकी लगाते हैं लोग

हाकोने कोवाकीन युनेससुन में आप हाकोने स्थित एक शानदार रेड वाइन बाथ में आराम से नहा सकते हैं. ये भले ही पीने लायक शराब का पूल न हो, पर यहां आने वाले मेहमान रेड वाइन के गरम पानी के चश्मे में स्नान कर सकते हैं. ऐसा माना जाता है कि ये त्वचा के लिए खूबसूरती बढ़ाने वाला होता है. जापान राष्ट्रीय पर्यटन संगठन के मुताबिक, “इस रेड वाइन बाथ में 3.6 मीटर ऊंची एक बड़ी सी बोतल लगी हुई है. यहां आने वाले लोगों को खास वाइन शो का भी मजा मिल सकता है, जिसमें स्टाफ के लोग नहाने वालों पर युनेससुन वाइन की बोतल से हल्का सा छिड़काव करते हैं.”

Share This News