EMAA TIMES

‘साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी…’ शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने डायलॉग को किया रिक्रिएट;

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल साल 2019 में टीवी के फेमस रिलयिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थी, जहां उनका एक डायलॉग खूब फेमस हुआ था ‘साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी’. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने इस डायलॉग को रिक्रिएट किया है. 

Shehnaaz Gill Recreates Her Famous Dialogue From Bigg Boss: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फेमस एक्ट्रेसेस में एक शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. मंगलवार को शेयर किए गए इस वीडियो में शहनाज अपने पालतू डॉग्गी के टॉमी के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर शहनाज ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. 

वीडियो में न केवल शहनाज बेहद सिंपल, प्यारी और चंचल नजर आ रही हैं, बल्कि एक बच्चे की तरह अपने डॉगी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती भी नजर आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो की एक खास बात है, जिसने उनके फैंस का ध्यान खींचा और वो उनका एक बेहद फेमस डायलॉग, जिसने उनको रातों-रात जबरदस्त पहचान दिला दी थी. जी हां, शहनाज ने ये डायलॉग साल 2019 में ‘बिग बॉस 13’ में बोला था. वीडियो में एक्ट्रेस ने इस डायलॉग को रिक्रिएट किया है. 

Share This News